Rss

  • stumble
  • youtube
  • linkedin

AAP leader arrested for sexual assault #Vaw

The accused, identified as Raman Swami, was arrested on January 25. He was sent to judicial custody till February 8.

As per the complainant, the woman had met Swami, a resident of Harikesh Nagar in south Delhi, recently and requested him to help her get employment.

“The woman told us that Swami then asked her to meet him in Okhla area. When she reached there, he took the woman to a house in his car and raped her and threatened her not to reveal the incident to anybody,” a police official said.

 The woman, however, reported the incident to the police.

She was sent for medical examination which confirmed rape after which Swami was arrested, police said.

Swami joined AAP before assembly elections last year and had also sought a ticket from Okhla constituency.

rapepublic1

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। ओखला के हरकेश नगर में रहने वाले आम आदमी पार्टी के एक प्रभावशाली व सक्रिय नेता द्वारा 24 साल की विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर ओखला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल एसएक्स-4 कार भी जब्त कर ली है।

पुलिस के मुताबिक, हरकेश नगर निवासी पवन स्वामी को इलाके का प्रभावशाली नेता माना जाता है। विधानसभा चुनाव के दौरान पवन काफी सक्रिय रहा था और दिल्ली में आम आदमी पार्टी के गठन के बाद से ही पार्टी की गतिविधियों से जुड़ा हुआ था। विधानसभा चुनाव के दौरान उसने हरकेश नगर में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक बड़ी जनसभा का भी आयोजन किया था। इलाके में काफी सक्रिय रहने वाले पवन ने आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी के टिकट के लिए भी आवेदन किया है। पीड़ित युवती भी हरकेश नगर में किराए पर रहती है।

पुलिस के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं। पवन की इलाके में प्रभावशाली व्यक्ति की छवि देखते हुए कुछ दिन पहले ही युवती ने पवन से नौकरी दिलाने की बात कही थी। चार दिन पहले पवन ने सुबह नौ बजे उसे फोन कर बुलाया और अपनी कार में बैठाकर नौकरी की तलाश करने के बहाने कुछ जगहों पर घुमाता रहा। दोपहर करीब 12 बजे पवन उसे चाय पीने के बहाने जैतपुर में अपने प्लॉट पर ले गया। आरोपी ने वहां कई कमरे बनवाए हैं, जिनमें से कुछ किराए पर लगे हैं और कुछ खाली हैं। वहीं पर मौका पाकर पवन ने एक खाली कमरे में युवती के साथ दुष्कर्म किया।

युवती के विरोध करने पर उसने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पवन ने युवती को धमकी दी कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। कमरे से बाहर निकलते ही युवती ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इससे पवन युवती को वहीं छोड़कर मौके से भाग गया। बाद में छापेमारी कर पवन को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read more here — http://www.jagran.com/news/national-aap-leader-arrested-in-rape-case-11062577.html?src=p2

 

Enhanced by Zemanta

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: