Rss

  • stumble
  • youtube
  • linkedin

India TV Anchor Tanu Sharmaa attempts suicide #Vaw

इंडिया टीवी की एंकर तनु शर्मा ने आत्महत्या करने की कोशिश की, हड़कंप

खबर है कि इंडिया टीवी की एंकर तनु शर्मा ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. पता चला है कि तनु इंडिया टीवी में अपने साथ हुए कुछ घटनाक्रमों के कारण विचलित थीं और इसी के कारण आत्महत्या करने की कोशिश की है. तनु शर्मा ने आत्महत्या की कोशिश करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा हुआ है. बताया जाता है कि इस सुसाइड नोट में उन्होंने इंडिया टीवी के कई लोगों का नाम लेकर उन्हें जिम्मेदार ठहराया है.

तनु ने आत्महत्या की कोशिश कैसे की है, इसको लेकर भी दो तरह की सूचनाएं हैं. एक का कहना है कि वो छत से कूदी हैं. दूसरी जानकारी ये है कि उन्होंने नींद की दवा खाकर जान देने की कोशिश की है. उनकी हालत बहुत गंभीर है. सैकड़ों लोग मौका ए वारदात पर हैं. भड़ास तक अभी जो शुरुआती जानकारी पहुंची है उसमें घायल तनु के जीवन और मौत को लेकर कई तरह की सकारात्मक नकारात्मक बातें कहीं जा रही हैं.

 

 

Before attempt she wrote a note on Social Networking website Facebook, she has written names of her seniors- Mr. Prasad, Ritu Dhawan and Anita Sharma. Tanu Sharma has blamed them for mental harassment conspiracy and betrayal. Tanu Sharma has been admitted to Kailash hospital NOIDA.According to latest reports, she is stable and out of danger.

Below is the facebook status which says all

tanusharma1

 

Read mor where —  http://bhadas4media.com/tv/220-tanu-suicide.html

Related posts

Comment (1)

Leave a Reply

%d bloggers like this: