Rss

  • stumble
  • youtube
  • linkedin

Sterlization Deaths – स्वास्थ्य मंत्री के घर पहुंचे स्टूडेंट‌स पर पुलिस ने भांजी लाठियां

Bhaskar News|Nov 18, 2014, 19:29PM IST
VIDEO: स्वास्थ्य मंत्री के घर पहुंचे स्टूडेंट‌स पर पुलिस ने भांजी लाठियां
रायपुर। बिलासपुर में 19 मौतों के बाद  नसबंदी का मुद्दा गरम है। पुलिस की दमनकारी कार्रवाई इसे और गरम कर रही है। सोमवार की शाम जब विद्यार्थियों का एक समूह स्वास्थ्य मंत्री के यहां विरोध करने पहुंचा तो उसे तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठियां चला दीं। लड़कियों को भी नहीं छोड़ा गया। घटना की आज तीखी प्रतिक्रिया हो रही है। वहीं शहर के अस्पतालों में डॉक्टर काली पट्‌टी बांधकर डॉ आरके गुप्ता की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं।
सोमवार को अनुसूचित जाति-जनजाति छात्र संगठन ने मंत्री अमर अग्रवाल के बंगले के बाहर प्रदर्शन किया। करीब 150 छात्र-छात्राओं ने स्वास्थ्य मंत्री के आवास के बाहर जमकर नारेबाजी की। छात्रों के हाथ में बैनर पोस्टर थे जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम संदेश लिखा था कि वे देश में सफाई की बात कर रहे हैं और छत्तीसगढ के मंत्री गरीबों को साफ करने में लगे हैं। छात्रों ने स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज करने की भी मांग की।
स्वास्थ्य मंत्री के आवास को पहले से ही बैरीकेड्स लगाकर सुरक्षित कर दिया गया है। वहां पर पुलिस भी तैनात है। छात्रों की भीड़ को बढ़ता देखकर पुलिस ने पहले उनको रोका। संगठन मांग कर रहा था कि उन्हें मंत्रीजी से मिलकर अपनी बात रखनी है।
उधर स्वास्थ्य मंत्री अमर अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि उनके इस्तीफे का सवाल ही पैदा नहीं होता।
http://www.bhaskar.com/news/c-16-784449-NOR.html

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: